सेना प्रमुुख पर बयानबाजी: संदीप गलत- राहुल गांधी

0
50

कांग्रेस उपायक्ष राहुल गांधी ने  कहा है कि किसी राजनीतिज्ञ को सेना प्रमुख के खिलाफ बयान नहीं देना चाहिये, यह पूर्णतया गलत है। संदीप दीक्षित की टिप्पणी पर।

इससे पहले कांग्रेस ने अपनी पार्टी के नेता संदीप दीक्षित के थलसेना प्रमुख के बारे में दिए गए विवादास्पद बयान पर आज कोई भी प्रतिक्रिया व्यक्त करने से यह कहकर इंकार कर दिया था कि दीक्षित के उनका बयान वापस लेने के बाद यह मामला खत्म हो गया है।

भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से थलसेना अध्यक्ष के बारे में दीक्षित के बयान पर माफी मांगने को कहा था। इस बारे में प्रश्न पूछे जाने पर कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता सी पी जोशी ने कहा, इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं करनी है क्योंकि यह मामला खत्म हो चुका है।जोशी ने कहा कि दीक्षित के खेद जताने और अपना बयान वापस लेने के बाद यह मामला खत्म हो चुका है, इसलिए पार्टी को इस पर कुछ नहीं कहना है।

भाजपा नेता एवं केन्द्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण आज संवाददाता सम्मेलन में दीक्षित के इस बयान पर कड़ी आपत्ति व्यक्त करते हुए कहा, उनके ट्वीटों में खेद का कोई भाव नहीं है। और कोई नहीं स्वयं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को सामने आकर माफी मांगनी चाहिए।गौरतलब है कि संदीप दीक्षित ने थलसेना प्रमुख को सड़क का गुंडा कहने पर  माफी मांगते हुए कहा था कि उन्हें जनरल बिपिन रावत की टिप्पणी पर आपत्तियां हैं किन्तु उन्हें समुचित शब्द चुनने चाहिए थे।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY