सिंधिया को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
61

मंदसौर ,मध्यप्रदेश के मंदसौर जाने की कोशिश कर रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री और लोकसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को पुलिस ने  गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उन्हें रतलाम-मंदसौर सीमा से गिरफ्तार किया गया है क्योंकि मंदसौर में धारा 144 लागू है।

गिरफ्तारी से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि धारा 144 लागू होने के चलते मैंने पुलिस से कहा कि मैं अकेले जाऊंगा। कौन रोक सकता है एक इंसान को जाने से? बताया जा रहा है कि सिंधिया, सांसद कांतिलाल भूरिया और उनके कई अन्य समर्थकों को ऐहतियातन ढोढर में रोक दिया गया। सभी लोग रतलाम के रास्ते मंदसौर जाने की कोशिश में थे। सिंधिया मंदसौर जिले के पिपल्यामंडी में पुलिस गोलीबारी में मारे गए किसानों के परिजन से मिलने जा रहे थे। प्रशासन ने उन्हें इसकी अनुमति नहीं दी थी, इसी के मद्देनजर उन्हें ऐहतियातन रोक दिया गया। उनके साथ उनके सैकड़ों समर्थक भी मौजूद थे।

वहीं  राजस्थान के रास्ते मंदसौर आने की कोशिश कर रहे गुजरात में पाटीदार समाज के नेता हार्दिक पटेल को भी प्रशासन ने राजस्थान और मध्यप्रदेश के सीमावर्ती नीमच जिले के नयागांव में गिरफ्तार कर लिया था। उन्हें बाद में जमानत पर रिहा करते हुए राजस्थान के निंबाहेड़ा के रास्ते वापस भेज दिया गया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY