साप्ताहिक भविष्यफल ( 4 जून से 10 जून2017)

0
71

पं. गणपति झा
मेष (21 मार्च-20 अप्रैल)
परिवार के साथ यात्रा हो सकती है। उच्च शिक्षा हेतु विदेश जाना हो सकता है। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। संतान से सुखद समाचार मिल सकता है। ।
वृष (21 अप्रैल-20 मई)
मित्रों का सहयोग मिलेगा। नौकरी में परिवर्तन की संभावना बन रही है। परिवार का सहयोग मिलेगा। भाइयों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। माता को कष्ट रहेगा। रहन-सहन असुविधापूर्ण रहेगा।

मिथुन (21 मई-21 जून)
संतान सुख में वृद्धि होगी। परिवार के साथ यात्रा-देशाटन के लिए जा सकते हैं। रहन-सहन में असहज रहेंगे। किसी मित्र के सहयोग से संपत्ति से आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में श्रम की अधिकता रहेगी।आय में वृद्धि होगी।

कर्क (22जून-23 जुलाई)
परिवार में सुख-शांति रहेगी।अति उत्साही होने से बचें। वाहन सुख में वृद्धि होगी। माता का सहयोग मिलेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार संभव है। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी।
सिंह (24 जुलाई-22 अगस्त)
शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। नौकरी में कार्यक्षेत्र विस्तार होगा। स्थान परिवर्तन की भी संभावना बन रही है। अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। मित्रों का आगमन होगा।

कन्या (23अगस्त-22 सितंबर)
परिवार में धार्मिक संगीत के कार्यक्रम होंगे। भवन की साज-सज्जा के कार्य होंगे। वस्त्रों आदि के प्रति रुझान बढ़ेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की संभावना बन रही है। परिश्रम की अधिकता रहेगी।

तुला (2३ सितंबर-2३ अक्तूबर)
परिवार का सहयोग मिलेगा। लेखन आदि बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी। बातचीत में संयत रहें। माता से धन-प्राप्ति के योग बन रहे हैं। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी।

वृश्चिक (24अक्तूबर-21 नवंबर)
परिवार का सहयोग मिलेगा। वस्त्रादि पर खर्च बढ़ सकते हैं। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की संभावना बन रही है। जिम्मेदारियां बढ़ेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद नतीजे मिलेंगे।

धनु (22 नवंबर-21दिसंबर)
कारोबार हेतु यात्राएं बढ़ सकती हैं। यात्राएं लाभप्रद रहेंगी। भौतिक सुखों का विस्तार होगा। प्रतियोगी परीक्षा व साक्षात्कार में सफलता मिलेगी। संतान से सुखद समाचार मिल सकता है।

मकर (22 दिसंबर-19 जनवरी)
नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के रास्ते खुलेंगे। किसी पैतृक संपत्ति से लाभ की स्थिति बन सकती है। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं।राजनैतिक महत्वाकांक्षाएं पूरी होंगी। कला व संगीत में रुझान बढ़ेगा।

कुंभ (20 जनवरी-19 फरवरी)
आय में वृद्धि होगी, लेकिन इच्छा-विरुद्ध अतिरिक्त जिम्मेदारी भी मिल सकती है। परिवार में सुख-शांति रहेगी।मां के सहयोग से भवन सुख का विस्तार होगा। वाहन सुख व आय में वृद्धि होगी।

मीन (19 फरवरी-20 मार्च)
आय में वृद्धि होगी तो खर्च भी बढ़गे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में परिवर्तन की संभावना बन रही है। संतान सुख में वृद्धि होगी। आय में वृद्धि होगी।नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं, पर तरक्की के साथ स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY