साप्ताहिक भविष्यफल ( 26 मार्च से 1 अप्रैल2017)

0
42

पं.गणपति झा

मेष (21 मार्च-20 अप्रैल)
नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। स्थान परिवर्तन भी संभावित है। कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है। मित्रों के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है। भाइयों के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं।

वृष (21 अप्रैल-20 मई)
परिवार में हंसी-खुशी का माहौल रहेगा। वस्त्रों के प्रति रुझान रहेगा। सहनशीलता में कमी आ सकती है। परिवार का सहयोग तो मिलेगा, लेकिन जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद भी हो सकते हैं। मिलेगा। संतान को कष्ट रहेगा।

मिथुन (21 मई-21 जून)
आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। मानसिक शांति रहेगी। परिवार में सुख-शांति रहेगी। सुस्वादु खानपान के प्रति रुझान रहेगा। संतान की ओर से सुखद खबर मिल सकती है। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी।

कर्क (22 जून-23 जुलाई)
आत्मविश्वास में कमी आएगी। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। वाहन सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, लेकिन इच्छा-विरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। आय में वृद्धि होगी। कारोबार में अभी मंदी रहेगी।

सिंह (24 जुलाई-22 अगस्त)
शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। कोई रुका धन मिल सकता है। रहन-सहन असुविधापूर्ण रहेगा। नौकरी में स्थान परिवर्तन की संभावना बन रही है। अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। विदेश यात्रा का योग बन रहा है।

कन्या (23अगस्त-22 सितंबर)
घर में धार्मिक संगीत के कार्य होंगे। परिश्रम की अधिकता रहेगी। रहन-सहन कष्टदायी हो सकता है। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं, पर शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी।

तुला (23 सितंबर-23 अक्तूबर)
मन शांत रहेगा। कला व संगीत के प्रति आकृष्ट होंगे। पठन-पाठन में रुचि। बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता रहेगी। कुटुंब के किसी बुजुर्ग से धन-प्राप्ति हो सकती है। बातचीत में संयत रहें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

वृश्चिक (24 अक्तूबर-21नवंबर)
अपनी भावनाओं को वश में रखें। बातचीत में संयत रहें। रोजमर्रा के कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। संतान की ओर से सुखद खबर मिल सकती है। आय में वृद्धि होगी।

धनु (22नवंबर-21 दिसंबर)
मन शांत व प्रसन्न रहेगा। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग तो मिलेगा, परंतु इच्छा के विरुद्ध कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की संभावना बन रही है। स्वभाव चिड़चिड़ा रह सकता है।

मकर (22 दिसंबर-19 जनवरी)
आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। धार्मिक कार्यक्रमों में समागम भी हो सकता है। नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम की अधिकता रहेगी।

कुंभ (20 जनवरी-19 फरवरी)
शैक्षिक कार्यों से मान-सम्मान में वृद्धि होगी। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। बौद्धिक कार्यों से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। आय में वृद्धि होगी।आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे। क्रोध से बचें।

मीन (१९ फरवरी-20 मार्च)
मानसिक शांति रहेगी। वाहन सुख में वृद्धि होगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। संतान से सुखद समाचार मिल सकता है। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, पर कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की संभावना बन रही है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY