IPL-10 का शेड्यूल, सनराइजर्स और आरसीबी के बीच पहला मैच

0
446

नई दिल्ली,   चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद दसवें इंडियन प्रीमियर लीग के उदघाटन मैच में 5 अप्रैल को उप विजेता रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की मेजबानी करेगा.आईपीएल-2017 के मैच देश के 10 स्थानों पर 47 दिन तक खेले जाएंगे. इस कार्यक्रम के तहत आईपीएल की प्रत्येक टीम कुल 14 मैच खेलेगी, जिसमें से सात मैच टीम के घरेलू मैदान पर खेले जाएंगे.

नियमों के अनुसार टूर्नामेंट का फाइनल हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में 21 मई को खेला जाएगा. टूर्नामेंट 47 दिन तक चलेगा और इसके मैच दस स्थानों पर आयोजित किये जाएंगे. कार्यक्रम के अनुसार प्रत्येक टीम 14 मैच खेलेगी. इनमें से सात मैच वह अपने घरेलू मैदान पर खेलेगी.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने  इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-2017 के कार्यक्रम की घोषणा कर दी. इस कार्यक्रम के तहत, आईपीएल का पहला मैच पांच अप्रैल को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा, वहीं लीग का फाइनल मुकाबला इसी स्टेडियम में 21 मई को होगा. आईपीएल के 10वें संस्करण का पहला मैच पांच अप्रैल को मौजूदा विजेता सनराइजर्स हैदराबाद और पिछले साल की उप-विजेता रही टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच खेल जाएगा.
क्वालीफायर और एलिमिनेटर के मैच स्थलों की घोषणा बाद में की जाएगी. अन्य टीमों में राईजिंग पुणे सुपरजाइंट्स छह अप्रैल को पुणे में मुंबई इंडियन्स से भिड़ेगा. कोलकाता नाइटराइडर्स सात अप्रैल को राजकोट में गुजरात लायन्स का सामना करेगा. दिल्ली डेयरडेविल्स अपना पहला मैच आठ अप्रैल को आरसीबी से बेंगलुरु में खेलेगा. इसी दिन किंग्स इलेवन पंजाब इंदौर में राइजिंग सुपरजाइंट्स के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगा.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY