26 नवंबर को दया भाभी की शादी, बनेंगी मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन की दुल्हन

मुंबई. टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम दया भाभी उर्फ दिशा वाकाणी शादी करने जा रही हैं। खबरों के अनुसार, दिशा(35) इसी महीने के एंड तक मुंबई बेस्ड गुजराती बिजनेसमैन मयूर से अरेंज मैरिज करेंगी। सूत्र बताते हैं, “दया और मयूर की शादी 26 नवंबर को है। यह पूरी तरह फैमिली अफेयर होगा। यहां तक कि ‘तारक मेहता…’ टीम को भी इसके लिए इनवाइट नहीं किया गया है। हां, प्रोड्यूसर असित मोदी को आमंत्रण जरूर भेजा गया है और वे शादी में मौजूद भी रहेंगे।”
 daya bhabhi2

फ्रेंड्स और रिलेटिव्स को देंगी रिसेप्शन

शादी के बाद दिशा रिसेप्शन प्लान कर रही हैं, जिसमें उनके रिलेटिव्स और फ्रेंड्स नजर आएंगे। दिलचस्प बात यह है कि दिशा के को-स्टार्स भी रिसेप्शन के दौरान उनके रियल लाइफ पार्टनर से मिल सकेंगे। दिशा बहुत ही प्राइवेट पर्सन हैं। वे किसी तरह का मीडिया अटेंशन नहीं चाहतीं। उनके ससुराल वाले टेलीविजन इंडस्ट्री से नहीं हैं, इसलिए उन्होंने दिशा के फैमिली मेंबर्स से रिक्वेस्ट की है कि उन्हें मीडिया से दूर रखा जाए।

भाई मयूर वाकाणी ने कन्फर्म की न्यूज

शादी की खबर के बारे में दिशा के भाई मयूर वाकाणी ने कन्फर्मेशन दिया है। हालांकि, उन्होंने ज्यादा जानकारी देने से इनकार किया। उन्होंने कहा, “जी हां, खबर सही है और हम सभी मुंबई जाकर सभी चीजें फाइनल करेंगे। जब सबकुछ फाइनल हो जाएगा, तब हम जरूर मीडिया को इसके बारे में बताएंगे।

दिशा को गिफ्ट में मिली ऑडी कार!

दिशा की शादी जहां मीडिया में सुर्खियां बटोर रही है। वहीं, एक खबर यह भी आ चुकी है कि मयूर (दिशा के होने वाले दूल्हे) दिशा को एक ऑडी कार गिफ्ट कर चुके हैं। हालांकि, इस बारे में किसी बात की पुष्टि नहीं हुई है।
बता दें कि दिशा वाकाणी को ज्यादातर लोग गरबा क्वीन के नाम से जानते हैं। छोटे परदे पर दया भाभी के संस्कार, डांस और जेठालाल के साथ उनकी मस्ती सभी ने खूब देखी है, लेकिन आज हम बता रहे हैं आपको उनकी निजी जिंदगी की कुछ बातें :
गुजरात में हुआ जन्म
साल 1997 से एक्टिंग वर्ल्ड में सक्रिय दिशा का जन्म 17 सितंबर 1978 को अहमदाबाद, गुजरात में हुआ था, लेकिन वे भावनगर में पली बढ़ी हैं। वे तब से अभिनय जगत से जुड़ी हैं, जब वे स्कूल में पढ़ाई कर रही थीं। उन्होंने गुजरात कॉलेज, अहमदाबाद से ड्रामेटिक आर्ट्स में ग्रेजुएशन किया है।

फिल्मों में भी आ चुकी हैं नजर

दिशा वाकाणी केवल टीवी सीरियल्स तक सीमित नहीं हैं, वे बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। ‘कमसिन : द अनटच्ड’ (1997), ‘फूल और आग’ (1999), ‘देवदास’ (2002), ‘मंगल पांडे : द राइजिंग’ (2005), ‘सी कंपनी’ (2008) और ‘जोधा अकबर’ (2008) में उनकी अदाकारी देखी जा सकती है।

‘तारक मेहता…’ से मिली असली पहचान

दिशा साल 2008 से लगातार सब टीवी के फैमिली शो ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ में काम कर रही हैं। इस सीरियल से दिशा को असली पहचान मिली। बता दें कि वे इसके अलावा ‘खिचड़ी’ (2004) और ‘इंस्टेंट खिचड़ी’ (2005 ) में भी नजर आ चुकी हैं। हालांकि, इन दोनों ही शोज में उन्होंने एक अतिथि के रूप में अपनी भूमिका दर्ज कराई थी। दिशा अब तक 10 से ज्यादा टेली अवॉर्ड्स अपने नाम कर चुकी हैं।

;सभार दैनिक भास्करद्ध

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY